आमिर खान और फातिमा साना शेख के बीच संबंध?

आमिर खान ने फातिमा साना शेख को अपने पंखों के नीचे ले लिया है क्योंकि उनके अंतिम शानदार प्रदर्शन - डांगल - एक साथ, कोई रहस्य नहीं है। न केवल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस में एक इंटर्न के रूप में अवशोषित किया है, वह युवा अभिनेताओं को अन्य प्रोडक्शन हाउसों की सिफारिश भी कर रहे हैं। आमिर के प्रयासों के फल पैदा हो सकते हैं यदि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के पोस्टर कुछ भी नहीं है। यह काफी प्रसिद्ध तथ्य है कि आमिर ने आदित्य चोपड़ा को हिंदुस्तान के ठगों के लिए अपना नाम सुझाया था और फिल्म में उनके साथ स्टार बनने के लिए बहुत इच्छुक थे।


हालांकि, बेफिकिर स्टार वाणी कपूर और श्रद्धा कपूर के नामों के चलते अनुमान लगाया गया है कि फिल्म के लिए संभव उम्मीदवारों के रूप में फेंका जा रहा है, फातिमा साना शेख की एक तस्वीर को हाल ही में लीक कर लिया गया था, इस उद्योग में काफी हलचल पैदा हुई थी। संपर्क करने पर यशराज फिल्म्स ने फतमी को नकार दिया और वास्तव में, कहा कि कास्टिंग को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है - फोटो के वायरल होने के दो दिन बाद भी। YRF के प्रवक्ता ने कहा, "हालांकि यह सच है कि फिल्म में फिल्म के लिए फातिमा की ऑडिशन की गई है, लेकिन हिंदुस्तान के ठग के लिए कोई अभिनेत्री को अंतिम रूप नहीं दिया गया है।"

जिस रहस्य को अब सुलझाया जाना बाकी है, अगर फ़ातमा ने फिल्म पर हस्ताक्षर नहीं किया है, तो यह कौन था जिसने उसकी तस्वीर लीक की? वाईआरएफ ने स्पष्ट रूप से किसी भी तरह की भागीदारी से इनकार कर दिया, जैसा कि फातिमा के प्रवक्ता ने किया था हम सोचते हैं कि यह आम तौर पर स्टिकर-के-पूर्णता हो सकता है, जो आमिर खुद ही तस्वीर ले ली, ताकि बोर्ड पर उनकी अभिनेत्री की पसंद प्राप्त हो सके। यदि हां, तो श्रीमान परफेक्ट निश्चित रूप से पता है कि अभी भी इसे सुरक्षित रखने के दौरान कैसे चर्चा का कारण बनता है!

Post a Comment

0 Comments